Google का मन्ना है कि हमारे घर के आस पास के जगह के बारे में सही जानकारी हासिल करना मुश्किल हो रहा है क्यूँकि लोग आज कल अपने कामों में अपने आप में काफ़ी बिज़ी हो गए हैं, Neighbourly App की मदद से हम अपने आस पास के जगह के बारे में आसानी से पता लगा सकते हैं,Google का नया Neighbourly App से हम अपने आस पास की जानकारी आसानी ले सकते हैं और दे सकते हैं, इस App में वॉस रेकग्नायज़ की मदद से सवाल और जवाब बोल भी सकते हैं!

Neighbourly: What’s happening nearby
Neighbourly: What’s happening nearby
Developer: Google LLC
Price: To be announced

Google का नया Neighbourly ऐप विशेष रूप से अंग्रेजी और आठ अन्य भारतीय भाषाओं में काम करता है। इसके अलावा स्थानीय विशेषज्ञता साझा कर सकते हैं। सवाल के माध्यम से बस बाएं और दाएं स्वाइप करें और जवाब दें। दिलचस्प बात यह है कि ये नया Neighbourly ऐप कम्यूनिटी इवेंट्स के Loctation को भी दिखता है!

Google का नयाNeighbourly App में सेफ़्टी फ़ीचर भी है मतलब ब्राउज़ कर सकते हैं, सवाल पूछ सकते हैं, जवाब दे सकते हैं, बिना पर्सनल डिटेल बताये हुए, जैसे फ़ोन नंबर, नाम और अन्य संपर्क बिना बताए हुए जानकारी दे या ले सकते हैं। इस नए Neighbourly App में शामिल होने वाले सदस्यों को ‘Neighbourly Promise ‘ करना पड़ता है जिससे उन्हें “नागरिक होने और पड़ोस में सुधार करने में मदद हो सके!

Google का नया Neighbourly App 7MB से कम है! और ये ऑफ़्लाइन काम करता है, समझने वाली बात ये है कि इस ऐप को डिफ़्रेंट डिफ़्रेंट हिस्सों में बाँटा गया है आस पास के लोकेशन के नाम से और इससे सिर्फ़ नज़दीकी जानकारी ही ले सकते हैं, अगर हम अपना लोकेशन बदलते हैं तब भी!

Google ने एक नया Neighbourly App को बनाने में, अरब उपयोगकर्ता की अगली टीम टेक जायंट ने Neighbourly App बनाने में मदद की, Google के इस नए Neighbourly Appअपने क्षेत्र के लोगों के लिए काफ़ी लाभदायक साबित होगा,